पिता को बंधक बनाकर छह लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप..!

(आम आवाज़ न्यूज़ नेटवर्क)

नई दिल्ली/पटना:  बिहार के किशनगंज में पिता को बंधक बनाकर उसी के सामने उसकी बेटी से गैंगरेप का मामला सामने आया है किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक युवक को बंधक बनाकर उसकी 19 साल की बेटी के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़ित पिता ने बताया कि देर रात पानी के बहाने उनके घर का गेट खुलवाया गया था। उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले जाया गया। गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया। आरोपियों ने बंधक पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ एक के बाद एक ने रेप किया. पीड़ित परिवार हालही उस गांव में आकर रहने लगा था।

पीड़िता ने बुधवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़ितों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस में इसका शिकायत करवाई तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। पीड़िता के पिता ने बताया कि सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले थे। इनमें दो युवक बिजली मिस्त्री का काम करते हैं, इन्होंने ही पानी के बहाने पीड़ित परिवार के घर का गेट खुलवाया था।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा। एसपी ने साथ ही बताया कि गांववालों ने शुरुआत में पीड़िता और उसके पिता को पंचायत के जरिए मामले को निपटाने के लिए मनाया। जब मामला दर्ज कर लिया गया, उसके बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन शुरुआती जांच में यह मामला सच नजर आ रहा है।

Share link of aam awaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *