केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और राज्यसभा सांसद के समर्थकों के बीच सर-फुटाई..!


(आम आवाज़ न्यूज़ नेटवर्क) 

नई दिल्ली: पटना में भारतीय जनता पार्टी के दो दिग्गज नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई. पटना एयरपोर्ट के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं के समूह ने केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के खिलाफ प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रविशंकर प्रसाद गो बैक और आर.के.सिन्हा जिंदाबाद नारे लगाए.

पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बीजेपी के सांसद आर.के.सिन्हा के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई. बताया जा  रहा है कि राज्यसभा सांसद आर.के.सिन्हा भी टिकट चाहते थे, मगर उन्हें बीजेपी ने टिकट नहीं दिया.

यही वजह है कि आर.के.सिन्हा के समर्थकों ने रविशंकर प्रसाद के खिलाफ हल्ला बोल दिया. आपको बता दें कि आर.के.सिन्हा प्राइवेट सुरक्षा एजेंसी चलाते हैं और उनके पास पटना शहर में भी चौकीदारों की एक बड़ी फ़ौज है.

https://twitter.com/ANI/status/1110445024016297984

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया जिसमें पटना एयर पोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में आर.के.सिन्हा के समर्थक दिख रहे हैं. इनके हाथों में काले रंग का कपड़ा है, जिससे रविशंकर प्रसाद का विरोध कर रहे हैं.

बीजेपी ने इस बार शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काटकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को अपना उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी के कार्यकर्ता रविशंकर प्रसाद की उम्मीदवारी पर भी सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि बीजेपी ने कार्यकर्ताओं का अपमान किया है और ऐसे लोगों को टिकट दिया है, जो समाज में कभी नहीं आते.

पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम देखने को मिला और सभी जमकर नारेबाजी करते दिखे. दोनों नेताओं के समर्थकों में मारपीट के वीडियो में अमर्यादित और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से उसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता.

पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम देखने को मिला और दोनों नेताओं के समर्थकों में मारपीट के वीडियो में अमर्यादित और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से उसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता.

Share link of aam awaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *