गुरुग्राम में भीड़ का हमला: पीड़ित परिवार ने खुदकुशी की दी धमकी..!

(आम आवाज़ न्यूज़ नेटवर्क)

गुरुग्राम: हरियाणा में भीड़ द्वारा किए गए हमले के पीड़ित परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी करने की धमकी देते हुए इल्जाम लगाया कि उन पर प्राथमिकी वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है और स्थानीय नेताओं के प्रभाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस ने बताया था कि होली के दिन क्रिकेट को लेकर हुए विवाद के बाद 40 से ज्यादा लोगों की भीड़ ने यहां भूप सिंह नगर इलाके में स्थित मोहम्मद अख्तर के घर पर हमला कर दिया था और उनके परिवार के सदस्यों को पीटा था।

हमले की वीडियो एक पीड़ित ने अपने फोन से बना ली थी जो इंटरनेट पर वायरल हो गई। अख्तर ने कहा हमले की वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद मामला अब सार्वजनिक है जिसमे 5 साल की बच्ची को भी नहीं बक्शा गया। पुलिस 35 से ज्यादा गुंडों को गिरफ्तार करने में अभी भी नाकाम है। अगर गुड़गांव पुलिस और जिला प्रशासन हमारी मदद नहीं करते हैं तो हमारे पास सामूहिक रूप से खुदकुशी करने के सिवा कोई और विकल्प नहीं रह जाएगा।

परिवार ने सोहना के एसडीएम को एक ज्ञापन देकर मामले की जांच में तेजी लाने की गुजारिश की और कहा कि अगर इंसाफ नहीं हुआ तो वे सामूहिक रूप से खुदकुशी कर लेंगे। अख्तर ने कहा हम घटना के पीड़ित हैं लेकिन गुड़गांव पुलिस ने हमारे परिवार के दो लोगों पर ही प्राथमिकी दर्ज की है जो हम पर दबाव बनाने की कोशिश है। पुलिस उपायुक्त हिमांशु गर्ग ने कहा कि हमने अबतक 13 लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश की जा रही है और हम किसी का पक्ष नहीं ले रहे हैं।

गौततलब है कि गुरुग्राम में होली के दिन दिल दहला देने वाली घटना घटी थी। यहां भीड़ ने घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठी-डंडों और तलवार से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि होली के दिन भोंडसी इलाके में तीन-चार लोगों के परिवार पर करीब 40 लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर हमला कर दिया। गुरुग्राम में घटी इस घटना के बाद पूरे देश में रोष का माहौल व्याप्त हो गया है।

Share link of aam awaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *