माता-पिता से बदले के लिए 7 साल के मासूम की हत्या..!

नई दिल्ली: स्वरूप नगर इलाके से एक मासूम की लाश घर के अंदर से सूटकेस में बरामद हुई। कातिल ने मासूम का कत्ल करने के बाद लाश को 38 दिन तक घर के अंदर ही सूटकेस में छिपाकर रखा था। पुलिस ने यह जानकारी दी की उसने माता-पिता से बदला लेने के लिए उनके 7 साल के बच्चे की हत्या की है। पुलिस ने कहा कि आरोपी अवधेश को सोमवार रात गिरफ्तार किया गया। वह पीड़ित परिवार से परिचित है और उनके दूर का रिश्तेदार है। पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया अवधेश ने पुलिस से कहा कि आशीष के माता-पिता उसकी अनुपस्थिति में उसकी बुराई करते थे और उसका घर में आना पसंद नहीं करते थे। उन्होंने कहा उसने आशीष की हत्या की, शव को बांध कर अलमारी में रख दिया और बच्चे के परिवार का शुभचिंतक बनने का नाटक करता रहा। उन्होंने कहा की उसने शव को ठिकाने लगाने की कोशिश नहीं की क्योंकि उसे पता था कि रास्ते में सीसीटीवी लगे हुए हैं। घर से दुर्गध आने के बाद उससे पूछे जाने पर उसने मरे हुए चूहे को दिखा दिया।

अवधेश परिक्षाओं की तैयारी कर रहा था..

पुलिस अधिकारी ने बताया की हमने शव बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अवधेश ने आशीष के परिवार को यह भी झूठ बोला था कि वह केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) में काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि वह प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहा था और एक बार यूपीएससी परीक्षा में भी बैठा था। पुलिस ने कहा कि 7 जनवरी को आशीष के लापता होने के बाद अवधेश ने आशीष के दादा के साथ इस बारे में स्वरूप नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखवाई थी। अवधेश ने किसी भी प्रकार की शक की गुंजाइश टालने के लिए ऐसा किया था। खान ने कहा जांच के दौरान पुलिस टीम ने सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और स्थानीय लोगों से मदद ली लेकिन लापता बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला।

बच्चे के पिता को हुआ शक..

आशीष के पिता ने कहा गुमशदगी के बाद हमें कोई भी फोन नहीं आया, इसलिए हमने अपहरण के अलावा अन्य संभावनाओं को भी तलाशना शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने आशीष के परिजनों के अलावा उसका भी बयान रिकॉर्ड किया था। आशीष के पिता को तीन दिनों से अवधेश के घर नहीं आने पर शक हुआ। अवधेश का आशीष के घर हमेश आना-जाना लगा रहता था। अधिकारी ने कहा पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया और दोबारा पूछताछ के दौरान अवधेश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

 

Share link of aam awaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *